WHHAN में HOLOCAUST ने समझाया कि CIA और एक चीनी अधिकारी के बीच BIO एक्सचेंज के कारण 50 मिलियन चीनी नागरिकों की मौत हो गई, जो गलत हो गया।



मैं एक वरिष्ठ चीनी सैन्य खुफिया अधिकारी हूं और मुझे कोरोनोवायरस प्रकोप के बारे में सच्चाई पता है। मीडिया आपको बता रहा है कि यह कहीं ज्यादा खराब है।


मैं वुहान में एक चीनी नागरिक हूं, जो सैन्य खुफिया में एक उच्च रैंकिंग की स्थिति पर कब्जा करता है - या शायदकब्जा कर लिया है । मैं चीनी कम्युनिस्ट पार्टी का सदस्य भी हूं। पार्टी के शीर्ष के पास एक वरिष्ठ अधिकारी के रूप में, मेरे पास वर्गीकृत जानकारी का एक बड़ा उपयोग है और मैं कई शीर्ष गुप्त सरकारी परियोजनाओं में शामिल रहा हूं। मेरे पास पश्चिमी देश के एक अग्रणी विश्वविद्यालय से डॉक्टरेट है, यही वजह है कि मैं अपना खाता अंग्रेजी में लिख पा रहा हूं।
मुझे जानकारी है कि मुझे विश्वास है कि मैं अपनी सरकार को उखाड़ फेंक सकता हूं। यह चीन के बाहर के अरबों लोगों के लिए भी प्रासंगिक है, जिनमें से सभी अब अस्तित्व में हैं।
यह सुनकर आपको आश्चर्य नहीं होगा कि अगर मेरी पहचान उजागर की गई, तो मेरा जीवन गंभीर खतरे में होगा, जैसा कि मेरी पत्नी और बेटे के साथ होगा। मैं आपको इस तथ्य का सम्मान करने के लिए कहता हूं कि मैंने इस खाते से सभी तथ्यों को छीन लिया है जिससे मुझे पहचानना आसान हो जाएगा।
अब तक आप 2019-एनसीओवी के हालिया प्रकोप से परिचित होंगे , जिसे एनसीपी, या बस "कोरोनावायरस" के रूप में भी जाना जाता है। आपने सुना होगा कि यह चीन के एक औद्योगिक शहर वुहान में उत्पन्न हुआ था, और यह एक जानवर से आया था - सबसे अधिक संभावना एक बल्ला या पैंगोलिन - जो एक जंगली पशु बाजार में बेचा गया था।आपको बताया जाएगा कि यह एक इन्फ्लूएंजा जैसी बीमारी है जो गंभीर मामलों में निमोनिया, श्वसन विफलता और मौत का कारण बन सकती है। अंत में, आपने सुना होगा कि यद्यपि यह रोग अत्यधिक संक्रामक है, यह केवल बुजुर्गों या उन लोगों के लिए खतरनाक है जिनके पास एक समझौता प्रतिरक्षा प्रणाली है। आधिकारिक सुस्ती दर लगभग 2% या तो है ।
यह सब चीनी राज्य द्वारा अमेरिका के गहरे राज्य और यूरोपीय संघ, रूस और ऑस्ट्रेलिया में उसके दोस्तों के मौन समर्थन के साथ झूठ का एक समूह है, और उन सभी देशों में docile मीडिया द्वारा फैलाया गया है।
मुझे यह बताने से शुरू करें कि दुनिया आपके सोचने के तरीके को संचालित नहीं करती है। यद्यपि अमेरिका और चीन जैसे देश वैश्विक प्रभुत्व के लिए बाध्य हैं, लेकिन यह प्रतियोगिता कुछ सीमित क्षेत्रों तक ही सीमित है। ज्यादातर तरीकों से, दोनों देश सहयोग में अधिक रुचि रखते हैं ताकि वे अन्य प्रतिस्पर्धी देशों को अधिक शक्ति प्राप्त करने से रोक सकें।वास्तविक शक्ति को अपने "सामान्य" नागरिकों के हाथों से बाहर रखने में भी उनकी साझा रुचि है। यह अंत करने के लिए, उनके पास कई अलग-अलग तंत्र हैं जिनके द्वारा वे अपने मीडिया आउटलेट के भारी बहुमत को नियंत्रित करते हैं।अमेरिकियों ने विशेष रूप से अपनी दो मुख्य पार्टियों के बीच "" विभाजन "बनाने की कला को पूरा किया है जो इस तथ्य को छिपाने के लिए डिज़ाइन किया गया है कि दोनों एक ही स्वामी की सेवा करते हैं।
ये वही राष्ट्र भी ऐसी तकनीक रखते हैं जो आपकी कल्पना से कहीं अधिक उन्नत है और जिसे सार्वजनिक दृष्टिकोण से ध्यान से छिपा कर रखा गया है। इसमें उन्नत कृत्रिम बुद्धि शामिल है जो दुनिया में किसी भी चुनाव को कम करने और तय करने में सक्षम है; जैविक और रासायनिक तत्व जो भयानक डिग्री के लिए नागरिकों के सोच पैटर्न और व्यवहार में हेरफेर और नियंत्रण कर सकते हैं; जनता के लिए पूरी तरह से अज्ञात हिप्नोटिक प्रथाओं का उपयोग करते हुए अत्यधिक परिष्कृत हेरफेर तकनीक; और अन्य चीजें जो मैं अब नहीं जाऊंगा। मेरा कहना यह है कि महान राष्ट्र इतनी प्रतिस्पर्धा नहीं करते हैं, जितनी एक साथ काम करते हैं । उनका मुख्य लक्ष्य दुनिया की सच्ची कार्यप्रणाली को "निर्जन" जनता से अलग करना है।
बस आपको एक उदाहरण देने के लिए, वास्तव में दुनिया में कहीं भी कोई परमाणु हथियार नहीं हैं। अमेरिका और सोवियत संघ ने उन सभी को 1970 के दशक में खत्म कर दिया, जैसा कि उनके ग्राहक कहते हैं। सभी ने महसूस किया कि उन हथियारों का उपयोग पूरी दुनिया को नष्ट किए बिना नहीं किया जा सकता है, इसलिए उनकी कोई आवश्यकता नहीं थी; लेकिन यह दिखाते हुए कि उनके पास अभी भी है, बड़े खिलाड़ी गैर-परमाणु शक्तियों को लाइन में रखने में सक्षम थे।
मुझे वायरस वापस करने दो।
पिछले साल हांगकांग में बड़े पैमाने पर सरकार विरोधी प्रदर्शन हुए थे । चीनी कम्युनिस्ट पार्टी की स्थायी समिति ने इसे मातृभूमि की अखंडता और स्थिरता के लिए गंभीर खतरा माना। अमेरिकी सरकार और यूरोपीय संघ दोनों जानते थे कि चीनी गुप्त रूप से एक जैविक एजेंट पर काम कर रहे थे जो प्रदर्शनकारियों को विनम्र और आज्ञाकारी बनाने वाला था।विस्तार में जाने के बिना, मैंने उस परियोजना पर काम किया। हमने एक प्रकार का स्प्रे विकसित करने की कोशिश की, जिसे हेलीकॉप्टर या ड्रोन से फैलाया जा सके और इससे मानसिक विकलांगता और व्यवहार परिवर्तन होगा।
स्वाभाविक रूप से, जैसा कि हांगकांग दुनिया में सबसे खुले और अंतरराष्ट्रीय शहरों में से एक है, पार्टी ने फैसला किया कि पहले परीक्षण के बिना हांगकांग में एजेंट को जारी करना बहुत जोखिम भरा था। इसके लिए उसे बड़ी संख्या में मानव गिनी सूअरों की आवश्यकता थी। इसके लिए दो समूहों की पहचान की गई थी।
सबसे पहले, हमने झिंजियांग प्रांत में तथाकथित " इस्लामिक रेडिकल " की एक बड़ी संख्या को गोल किया और उन्हें " प्रशिक्षण शिविर " कहा। हम पहले से ही कई वर्षों से इन शिविरों का मानव प्रयोग कर रहे थे, लेकिन हांगकांग के विरोध का मतलब था कि हमने अपने प्रयासों को फिर से परिभाषित किया। हमने कैदियों को विभिन्न "अल्फा" प्रायोगिक एजेंटों से अवगत कराया। चूंकि ये गंधहीन और अदृश्य थे, इसलिए विषयों को पता नहीं था कि वे चिकित्सा परीक्षणों में भाग ले रहे थे। कैंसर के परिणामस्वरूप उच्च दर, समय से पहले मनोभ्रंश, आत्महत्या अवसाद और अंग की विफलता से मृत्यु को आसानी से दबाया जा सकता है, क्योंकि शिविर हमारी मातृभूमि के बहुत दूरदराज के हिस्सों में स्थित हैं।
एक बार शुरुआती प्रयोगों के बाद एक "बीटा" एजेंट मिल गया, इसे हुबेई प्रांत ले जाया गया, जहां इसे वुहान शहर के बाहर एक विशेष सैन्य परीक्षण सुविधा में तैनात किया गया था। यह भी एक विशेष रूप से अच्छी तरह से गुप्त नहीं था:अंतर्राष्ट्रीय समाचार में इस सुविधा के अस्तित्व की सूचना दी गई है । यहां तक ​​कि तथ्य यह है कि यह जंगली पशु बाजार के करीब स्थित है एक ज्ञात तथ्य है।
तब तक हमारे राष्ट्रपति ने पहले ही एक "सोशल क्रेडिट" प्रणाली शुरू कर दी थी, जिससे हमें अपने समाज में असमान, प्रति-क्रांतिकारी और बुर्जुआ तत्वों की पहचान करने की अनुमति मिली। सामाजिक क्रेडिट स्कोर का उपयोग करना - जो कि ऑनलाइन गतिविधि, इलेक्ट्रॉनिक खरीदारी व्यवहार और नागरिक समाज में मुखबिरों की रिपोर्ट से लिया जाता है - हमने कुछ सबसे खराब ऋणदाताओं का चयन किया। इनमें मानवाधिकार वकील और कार्यकर्ता, ईसाई, समलैंगिकों, कलाकार, बुद्धिजीवी, विदेशी भाषा बोलने वाले लोग और अन्य अवांछनीय लोग शामिल थे।
एक बार जब इन संकटमोचनों को एकत्र कर लिया गया और परीक्षण सुविधा में रखा गया, तो हमने उन्हें एजेंट के संपर्क में रखा, जो प्रकृति में जैव रासायनिक है और एक अदृश्य एयरोसोल, कुछ वायरस के समान है। प्रारंभिक परिणाम उत्साहजनक थे, क्योंकि हमने उच्च मानसिक प्रसंस्करण सुविधाओं में महत्वपूर्ण संज्ञानात्मक गिरावट और कमी देखी। अनिवार्य रूप से, हमारे अवांछनीय रूप से मानसिक रूप से विकलांग हो रहे थे, जो कि हांगकांग की बाकी आबादी को शांत करने के लिए हमारे द्वारा उत्पादित किए जाने वाले प्रभाव को ठीक करता है।
दुर्भाग्य से, यह जल्दी से स्पष्ट हो गया कि एजेंट के अन्य प्रभाव भी थे। मंदबुद्धिता में स्थापित होने के लगभग एक सप्ताह बाद, हमारे विषयों में बड़ी चिंता और घबराहट के दौरे पैदा हुए। आखिरकार उन्होंने लकवाग्रस्त स्किज़ोफ्रेनिक्स के लक्षणों को विकसित किया। उस समय, उनके शरीर तेजी से बिगड़ गए। उन्होंने बड़े पैमाने पर आंतरिक रक्तस्राव विकसित किया; उनकी धमनियों की दीवारें भंग हो गईं; उनकी आंखों और छिद्रों से खून बहता है, और उनका ऊतक बिखर जाता है।
इसे और अधिक प्रत्यक्ष पश्चिमी तरीके से रखने के लिए, उन्होंने पिघलना शुरू कर दिया।
मौत आमतौर पर कई अंग विफलता के माध्यम से हुई। यह कम से कम पांच दिनों की गंभीर पीड़ा से पहले था जो दर्द निवारक दवाओं द्वारा कम नहीं किया जा सकता था। यह इस समय था कि मैंने पहली बार हमारे प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया था: एक विषय, एक बुजुर्ग महिला जिसने हमारे राष्ट्रपति के मानहानिकारक कार्टून प्रकाशित किए थे, मुझे इस तरह के आग्रह के साथ मौत की भीख दी कि मुझे दया आ गई और उसे गोली मार दी। मुझे फटकार लगाई गई थी, लेकिन सौभाग्य से जब मैं बुलेट की लागत की प्रतिपूर्ति करने के लिए सहमत हुआ तो शिकायत को छोड़ दिया गया।मैंने अपने आप को इस तरह की अनावश्यक भावना को दिखाने के लिए फिर से कसम नहीं खाई।
हमने तय किया कि हमारा एजेंट अनुपयोगी था। यह हमारे उद्देश्यों के लिए बहुत विनाशकारी था। हम चाहते थे कि हांगकांग की जनसंख्या हमें सौंपे; हम इसे नष्ट नहीं करना चाहते थे।
स्वाभाविक रूप से, हमारे अमेरिकी दोस्तों ने तब तक हमारे काम में रुचि ली थी और अपने स्वयं के अनुसंधान और परीक्षण उद्देश्यों के लिए हमसे एक नमूना मांगा था। उन्होंने संकेत दिया कि वे वेनेजुएला में कुछ कठिनाइयों को हल करने के लिए इसका इस्तेमाल करना चाहते हैं। आम तौर पर हम सहमत होते, जैसा कि हम सीआईए के साथ मैत्रीपूर्ण संबंध बनाए रखते हैं, लेकिन एजेंट के अत्यंत विषैले स्वभाव को देखते हुए, हमने मना कर दिया।
यह, जैसा कि यह निकला, एक गंभीर गलती थी। सीआईए को यकीन था कि हमने कुछ बहुत शक्तिशाली विकसित किया है और इसे अपने पास रखना चाहते हैं। उन्होंने हमारे एक शोधकर्ता को बहुत सारे पैसे दिए। मूर्खतापूर्ण, वह उन्हें एक नमूना बेचने के लिए सहमत हुआ। हमें हैंडओवर के लिए समय पर पता चला और इसे होने से रोकने की कोशिश की गई। आगामी शूट आउट में - समाचार में इसे देखने की जहमत न उठाएं, यह कहीं भी रिपोर्ट नहीं किया गया था - कई दर्जन लोग मारे गए थे।
अधिक महत्वपूर्ण बात, हालांकि, एजेंट बच गए।
शूट-आउट जंगली पशु बाजार में हुआ जिसे "पशु से मानव" ट्रांसमिशन के स्थान के रूप में रिपोर्ट किया गया है जिसनेप्रकोप शुरू किया। लेकिन निश्चित रूप से ऐसा कोई प्रसारण नहीं था; यह सिर्फ वह स्थान था जहाँ CIA को एजेंट से युक्त सीलबंद शीशी प्राप्त करनी थी। शीशी चकनाचूर हो गई जब इसे उस गद्दार ने गिरा दिया जो इसे अमेरिकियों को बेचने के लिए तैयार हो गया था।
अब तक मैं समझता हूँ कि आपको संदेह होगा। अगर मैं वास्तव में वह हूं जो मैं कहता हूं कि मैं हूं, तो मैं इस जानकारी को इंटरनेट पर क्यों साझा करूंगा? मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि मैं पश्चिमी शासन प्रणाली का मित्र नहीं हूं। मुझे अपनी मातृभूमि से प्यार है और मैं कम्युनिस्ट पार्टी के प्रति वफादार हूं। इसने मेरे लाखों हमवतन लोगों को चौपाल और गरीबी से बाहर निकाला है। हालांकि, मैं भी एक इंसान हूं और मेरे पास विवेक है।
सबसे महत्वपूर्ण बात, मेरी एक पत्नी और एक बेटा है।
एक बार जब हमें एहसास हुआ कि एजेंट बच गया है और फैलने लगेगा, तो हमने तेजी से वुहान के सभी को लॉकडाउन में डाल दिया। मैं उन में से एक था जो संदूषण के पतन का प्रबंधन करने के लिए काम करते थे। बेशक, हम इतने बड़े उपक्रम को गुप्त नहीं रख सकते थे, इसलिए हमने अपने राज्य के मीडिया को यह रिपोर्ट करने का आदेश दिया कि वुहान में एक "कोरोनावायरस" टूट गया था।
वास्तव में, निश्चित रूप से, "कोरोनावायरस" नहीं है। यह सब बना हुआ था।
यह मेरे सहकर्मियों में से एक था जो यह दिखावा करने के प्रतिभाशाली विचार के साथ आया था कि सामान्य फ्लू वाले लोग कोरोनोवायरस से पीड़ित थे। इससे हमें बीमारी की वास्तविक प्रकृति को छिपाने की अनुमति मिली। मुझे समझाने दो।
यह वर्तमान में चीन में फ्लू का मौसम है। जब हमें एहसास हुआ कि हम अब एजेंट के प्रसार को नियंत्रित नहीं कर सकते हैं, तो हमने अपने पुरुषों को सभी अस्पतालों में भेजा और सभी डॉक्टरों को निर्देश दिया कि वे सामान्य फ्लू के हर मामले का निदान "कोरोनावायरस" के रूप में करें। हम एक नया नाम - 2019-nCoV - लेकर आए और "फैक्टशीट" सौंपी, जिसमें एक बीमारी का वर्णन किया गया।
इस निर्णय का परिणाम यह था कि हजारों लोग जो केवल एक सर्दी या फ्लू से पीड़ित थे, अब एक रहस्यमय कोरोनावायरस होने का निदान किया गया, जो कि संक्रामक था, अक्सर घातक नहीं था। जबकि इसने जनता को भयभीत कर दिया, इसने हमें यह बताने की अनुमति दी कि यह बीमारी घातक नहीं थी; इसने हमें उस तबाही की तैयारी के लिए भी समय दिया, जो हुबेई प्रांत के वुहान और अन्य शहरों पर तालाबंदी करके आने वाली थी।
आपने यह समाचार में नहीं सुना है - और 11 मिलियन की आबादी के साथ वुहान का आकार दिया गया है, यह बहुत से निवासियों के लिए भी ज्ञात नहीं है - लेकिन कुछ ही दिनों में हजारों लोग संक्रमित हो गए और लंबे समय से पहले वे तड़प-तड़प कर मौत का शिकार हो गए। मैंने पहले ही वर्णन कर दिया है। एक हफ्ते के भीतर, बहुत सारी लाशें थीं जो हमें नहीं पता था कि उनके साथ क्या करना है, इसलिए हमने जीवित सामाजिक क्रेडिट कैदियों को आदेश दिया कि वे देहातों में शवों को चलाएं और उन्हें सामूहिक कब्र में दफन करें। लेकिन इस गतिविधि को गुप्त रखना बहुत मुश्किल था, और हम इतना भी नहीं रख सकते थे क्योंकि वहाँ बहुत सारी लाशें थीं। हमने एक कहानी लगाई कि पांच मिलियन निवासियों ने वुहान को "भाग" दिया था । वास्तव में, बेशक, उन लोगों में से कई एजेंट से मर गए थे।
मैं घड़ी के चारों ओर काम कर रहा था ताकि इस कवर-अप को ऑर्केस्ट्रेट करने में मदद मिल सके। जब मैं अब अपने कार्यों पर वापस जाता हूं, तो मुझे बहुत शर्म आती है। उस समय भी मुझे विश्वास था कि मैं अपनी मातृभूमि के लिए लड़ रहा हूं और पार्टी का शासन सही और न्यायपूर्ण है। लेकिन गहराई से, मुझे पहले से ही संदेह होना शुरू हो गया था।
पार्टी में मेरा विश्वास तब और भी गहरा गया, जब मुझे पता चला कि डॉ। ली वेनलियानग के साथ क्या हुआ था । वह उन कुछ डॉक्टरों में से एक थे जिन्होंने "कोरोनावायरस" के साथ फ्लू के रोगियों का निदान करने के लिए गलत तरीके से इनकार कर दिया था। सजा के तौर पर उन्हें शवों को सामूहिक कब्रों तक पहुंचाने में मदद के लिए भेजा गया था। उम्मीद यह थी कि वह एजेंट से संक्रमित हो जाएगा और एक दर्दनाक मौत मर जाएगा, लेकिन हमारे महान आश्चर्य के लिए, उसने बीमारी का अनुबंध नहीं किया।
आपने निश्चित रूप से पढ़ा है कि वह "कोरोनावायरस" से मर गया। आपको गलत जानकारी दी गई है। पीपुल्स आर्म्ड पुलिस के एक हवलदार ने उसे हेरोइन और मरकरी के मिश्रण से इंजेक्शन दिया जिससे उसके फेफड़े ख़राब हो गए।
जब मुझे इस बारे में पता चला तो मैं अनिश्चित हो गया कि मैं सही काम कर रहा हूं या नहीं। जबकि मेरा मानना ​​है कि सरकार के लिए गंभीर हाथ से शासन करना उचित है, मुझे नहीं लगता कि डॉ। ली को मारना सही था। वह एक दयालु और दयालु आदमी था और वह अपने रोगियों की परवाह करता था; ऐसे डॉक्टर होने से हमारी मातृभूमि को कैसे फायदा नहीं हो सकता है?
मैंने अपनी चिंताओं को अपनी पत्नी के साथ साझा किया, लेकिन उसने मुझे आश्वस्त किया कि मुझे अपने वरिष्ठों से कुछ नहीं कहना चाहिए। उसने कहा कि यह बहुत खतरनाक था; कि वे बाकी चीजों के प्रति वफादारी को महत्व देते हैं; और अगर मैं उनकी प्रथाओं के बारे में अपने संदेह को स्वीकार करता हूं तो मुझे केवल परेशानी होगी। उसने यह भी बताया कि हम प्राथमिकता चिकित्सा उपचार से लाभान्वित हुए हैं। वरिष्ठ अधिकारियों के रूप में, हमें अत्यधिक परिष्कृत हज़मट मास्क की नियमित आपूर्ति प्राप्त हुई जो एकमात्र ज्ञात तकनीक है जो संक्रमण को रोक सकती है। उसने मुझे हमारे बेटे के बारे में सोचने के लिए उकसाया, जो अभी छोटा है। अगर मैं बोलता और पकड़ा जाता, तो हमारी जान जोखिम में पड़ जाती।
लगभग उसी समय, यह स्पष्ट हो गया कि एजेंट पूरी तरह से हमारे नियंत्रण से परे है। यह पूरे हुबेई प्रांत और उसके बाहर जंगल की आग की तरह फैल रहा था, लाखों लोगों को संक्रमित कर रहा था और इन सभी की मृत्यु हो गई थी।
मैं समझता हूं कि जो मैंने अभी कहा है, उस पर विश्वास करना मुश्किल है, क्योंकि आपको बताया गया है कि केवल लगभग 50,000 संक्रमण हुए हैं, और बहुत कम मौतें हुई हैं । लेकिन ये इन्फ्लूएंजा के संक्रमण हैं जो गैर-मौजूद "कोरोनावायरस" के रूप में गलत तरीके से पारित हो गए हैं। एजेंट "कोरोनावायरस" के विपरीत, इसकी तुलना में कहीं अधिक संक्रामक है, और इसकी घातक दर 2% नहीं है।
नहीं, इसकी घातक दर 100% है। कोई भी इससे उबर नहीं पाता है। हर कोई जो इसे अनुबंधित करता है वह मर जाता है।
और बहुत सारे लोग इसे अनुबंधित कर रहे हैं।
हुबेई प्रांत खंडहर में स्थित है। विभिन्न यात्रा प्रतिबंध और लॉकडाउन जो कि लगाए गए हैं, एजेंट के प्रसार को रोकने के लिए नहीं बनाए गए हैं - उनमें से कोई भी इसे रोक नहीं सकता है, न कि एम्ब्रोज़, न ही मास्क या हाथ सेनिटाइज़र - लेकिन अपने स्वयं के साथ तबाही को देखने से बचे को रोकने के लिए। आंखें।
मैं मानव इतिहास के सबसे बड़े कवर-अप का हिस्सा हूं: दसियों लाख लोगों की मौत का राज। बहुत जल्द, हुबेई प्रांत एक विशाल मोर्चरी से अधिक नहीं होगा, और सच्चाई सामने आ जाएगी।
मेरे लिए, मोड़ तब आया जब पार्टी ने एक और झूठ बताया, और वह झूठ मेरे लिए स्वीकार करने के लिए बहुत भयानक था। आपने सुना होगा कि चीन ने संक्रमित रोगियों के लिए अतिरिक्त संगरोध और अलगाव की सुविधा प्रदान करने के लिए वुहान में हुओशेंसन अस्पताल नामक एक नया अस्पताल बनाया। आपने सुना होगा कि उन्होंने इसे केवल दस दिनों में बनाया था।
वह भी झूठ है।
ज़रूर, उन्होंने छह दिनों में कुछ बनाया। लेकिन यह अस्पताल नहीं था। इमारत का असली स्वरूप शीर्ष रहस्य था। शुरू में, मैं यह मानने के लिए पर्याप्त था कि पार्टी लोगों के लिए अपनी करुणा और देखभाल का प्रदर्शन कर रही है। लेकिन तब मेरे वरिष्ठों ने मुझे होशेंसन भेज दिया। मुझे एक सैन्य पुलिस अधिकारी द्वारा स्थापना के आसपास दिखाया गया जिसे कॉर्पोरल मेंग कहा जाता है (यह उसका असली नाम नहीं है)। यह वहाँ था कि मैंने सच देखा।
जैसा कि मैंने उल्लेख किया है, एजेंट से खुद को बचाने का एकमात्र तरीका एक विशेष सुरक्षात्मक मुखौटा पहनना है जो पूरी तरह से व्यावसायिक रूप से उपलब्ध लोगों के विपरीत है। यहां तक ​​कि चिकित्सा पेशेवरों तक भी इसकी पहुंच नहीं है। यह केवल बायोमेडिकल वारफेयर शोधकर्ताओं के लिए उपलब्ध है और इसमें बेहद उन्नत तकनीक है।
इन मास्क को पूर्ण सुरक्षा प्रदान करने के लिए एक विशेष तापमान पर रखने की जरूरत है, और अपनी प्रभावशीलता को बहुत जल्दी खो देते हैं। जैसा कि मैंने पहले ही कहा है, मेरी स्थिति का एक लाभ यह था कि मेरे परिवार और मेरे पास नियमित आपूर्ति उपलब्ध थी, यही वजह है कि नागरिक, डॉक्टर और यहां तक ​​कि निचले स्तर के सरकारी अधिकारियों की तुलना में सुरक्षित थे, जिनमें से सभी ने पहनी थी गलत धारणा में सर्जिकल मास्क अप्रभावी है कि वे उनकी रक्षा करेंगे।
और इसलिए, इस विशेष उपकरण को पहनकर, मैं कॉर्पोरल मेंग के साथ होशेंसन गया।
जिस चीज को आप उस जगह पर बुलाना चाहते हैं, वह अस्पताल नहीं है। ज़रूर, प्रवेश द्वार एक अस्पताल की तरह दिखता है और परिसर के सामने वाले वार्ड में, वहाँ सामान्य चिकित्सा बेड दिखाई देते हैं। वहां, हजारों संक्रमित रोगी झूठ बोलते हैं, ये सभी रोग के प्रारंभिक चरण में हैं। मैं कॉर्पोरल मेंग के बगल में उन लंबे, सफेद गलियारों के साथ चला गया, उनके कोणीय चेहरा उनके सैन्य थकावट में फैला हुआ था, और सैकड़ों समान अस्पताल के बेड पर देखा, जिस पर वुहान के भयानक और रोगग्रस्त निवासियों को परेशान किया। उनके रोने और दलीलों ने मुझे लंबी रातों में सताया, जिसमें मैं अब सोने में असमर्थ हूं।
लेकिन यह केवल शुरुआत थी। आखिरकार कॉर्पोरल मुझे इस फ्रंट सेक्शन के पिछले हिस्से में ले गया। वहां, लॉक किए गए धातु के फाटकों को "मध्य खंड" कहा जाता था। सामने के मरीज इसके अस्तित्व से अनजान हैं। यह वहाँ है कि अधिक उन्नत मामलों को रखा जाता है, जो कि सबसे अधिक निकटता एक मानसिक शरण से मिलती है।
हुओशेन्शन I के इस हिस्से में प्रवेश करने के तुरंत बाद, मंद प्रकाश और उल्टी और मानव अपशिष्ट की बदबू से मारा गया था। यहां के दुर्भाग्यपूर्ण रूप से घूमते हुए, उनके दिमाग धीरे-धीरे अंतहीन आतंक हमलों और मानसिक एपिसोड में विघटित हो गए। यहाँ भी कोई अधिक डॉक्टर नहीं थे, केवल गोरे-काले रंग की वर्दी में पुरुषों का सामना करना पड़ा जो सैन्य पुलिस की कुछ गुप्त शाखा के थे, जिनके बारे में मैंने कभी नहीं सुना था।
वे अपनी क्रूरता के लिए चुने गए, क्योंकि उन्होंने सबसे दुखद तरीके से मरीजों को पीटा और अपमानित किया। कई कैदियों ने बच्चों के समान राज्यों को फिर से पा लिया था और फर्श पर लेटे हुए शिशुओं की तरह रो रहे थे और दया की भीख माँग रहे थे जो उन्हें प्राप्त नहीं हुई थी। इन ठगों की नजरों में क्रूर खुशी थी क्योंकि उन्होंने बदमाशों को बर्खास्त कर दिया था। उन्होंने उन्हें डंडों से पीटा, उनकी आंखों में मिर्च स्प्रे छिड़का और उनके स्टील-कैप वाले जूते से उन्हें मार डाला। जैसा कि मैं सैन्य खुफिया विभाग से था, गार्ड ने अपनी गतिविधियों को छिपाने का प्रयास भी नहीं किया। उन्होंने मुझे भी शामिल होने के लिए आमंत्रित किया; हर तरह से, उन्होंने मुझे उनमें से एक माना।
हाँ, उनमें से एक है। मैं होशेंसन के ग्रे स्टाफ बाथरूम में खड़ा था और एक सस्ते दर्पण में देखा और खुद से पूछा - क्या यह वास्तव में आप हैं? क्या आप वास्तव में उनके जैसे हैं?
लेकिन हिंसा केवल दुख की अभिव्यक्ति नहीं थी, गरीब कैदियों की देखभाल के लिए नहीं थी।
वे वहां काम करने के लिए गए थे।
दरवाजों का एक और सेट था, और उनसे परे कॉर्पोरल ने "कोर" कहा। और यह वहाँ था कि मैंने इसे देखा - शवों के ढेर और ढेर, छत के रास्ते में एक दूसरे के ऊपर ढेर। वहाँ पुरुष, महिलाएं और बच्चे, बड़े लोग और टोडलर, अमीर और गरीब, सुंदर और मिहापेन, गर्व और विनम्र थे।
वे सभी मृत थे। हमारे एजेंट ने उनमें से किसी के बीच कोई अंतर नहीं किया।
जब कॉर्पोरल ने मुझे कोर की ओर बढ़ाया तो मैं हांफने लगा। मैं गिन नहीं सकता कि कितने थे, लेकिन यह कई, कई हजारों थे। और लाशों के ढेर के बीच में एक तरह का रास्ता था, और मैंने दूर से एक गर्जना भरी आवाज सुनी। मध्यम वर्ग के दुखी मरीज़ों ने मृतकों को उठाया और ले गए और उन्हें अंधेरे में दूर ले गए, यहां तक ​​कि गार्ड ने उन्हें ट्रंचों से पीटा।
जो कुछ हो रहा था, उसे समझने में मुझे थोड़ा समय लगा। मैं बस विश्वास नहीं कर सका कि कोर में उस रास्ते के अंत में क्या था।
यह एक विशाल भट्टी थी, जिसके भीतर आग भड़की हुई थी।
एक-एक करके, उनके दिमागों को नष्ट कर दिया गया और उनके शरीर मुड़ गए, मरने वाले पुरुषों और महिलाओं ने लाशों को भट्टी पर ले गए और उन्हें भयानक सच्चाई को छिपाने के लिए एक बर्बाद प्रयास में अंदर डाल दिया। मैंने उनमें से कई को केवल अपने बेजान शरीर के दोनों ओर लाशों के पहाड़ों में जोड़े जाने के लिए थकावट से ढहते देखा।प्रतीत होता है अंतहीन रेखा में, वे चले गए, उनके शरीर के भूरे रंग के चौग़ा में लिपटे, उनकी पीठ उनके भयानक माल के वजन के नीचे झुक गई। आतंक में फंसे और कई लोग घायल हो गए और उनकी आवाजें एक दुखद कैकोफनी में शामिल हो गईं, जो आग की गर्जना के साथ बह रही थी।
गहरे सदमे में, मैं अपने सामने असीम आतंक से घिर गया। मेरे साथ कॉर्पोरल मेंग खड़े थे, उनका ताजा-ताजा मुंडा जैसा भावहीन चेहरा। जब मैं उसका सामना करने लगा, तो उसने मेरी तरफ देखा। उसका मुँह मुस्कुराया, लेकिन उसकी आँखें नहीं खुलीं।
"हम हुशेंसन को संचालित करने के लिए ऊर्जा का उपयोग करते हैं," उन्होंने कहा। "हम इस तरह से राज्य के पर्याप्त संसाधनों को बचाते हैं। और देखो," - वह मृतकों की गैलरी में लहराया - "यहाँ उनमें से बहुत सारे हैं। आप इसे लगभगअक्षय ऊर्जा के रूप में वर्णित कर सकते हैं।" उसने हँसते हुए और अजीब से इशारे में अपना हाथ हिलाया।
मैं अवाक रह गया और मेरे सामने हीन दृश्यों को देखता रहा। काली वर्दी में पुरुष उन लाशों पर डेमों की तरह चिल्लाते थे जो उनके लिए लाशों का निपटान कर रही थीं। उन्होंने ऐसी किसी भी वस्तु के मृत को छीन लिया जिसमें मूल्य - आभूषण, नकदी, महंगे कपड़े थे - और इन वस्तुओं को भट्ठी के बगल में एक विशाल ढेर पर फेंक दिया। जब मैंने कॉर्पोरल से पूछा कि वस्तुओं के साथ क्या किया जाएगा, तो उन्होंने कहा कि उनका उपयोग होशेंसन में मरीजों के रहने से होने वाले "स्वास्थ्य संबंधी खर्च" के भुगतान के लिए किया जाएगा।
मैंने शौचालय में उल्टी कर दी। जब मैं बह गया और स्टॉल से बाहर आया, तो कॉर्पोरल मेंग दरवाजे के पास खड़ा था और मेरी तरफ देखा। उसका चेहरा पहले की तरह खाली था, लेकिन उसकी आँखों में मुझे लगा कि मैंने अवमानना ​​का एक बहुत बेहूदा निशान दर्ज किया है। तुम दस साल मेरे सीनियर हो , देखो ने कहा, लेकिन तुम नरम हो ।
मैंने उन्हें उनकी सेवा के लिए धन्यवाद दिया और घर चला गया।
जब मैं आया, मैंने देखा कि मुझे एन्क्रिप्टेड डिवाइस पर सैकड़ों अपडेट प्राप्त हुए हैं जो पार्टी अंदरूनी सूत्रों से संवाद करने के लिए उपयोग करती है। समाचार अकल्पनीय रूप से गंभीर थे। राज्य कानूनी और आर्थिक आयोग ने पूरे चीन में होशेंसन जैसी दर्जनों सुविधाओं के निर्माण के लिए धन आवंटित किया था। एजेंट न केवल मातृभूमि के हर एक प्रांत में, बल्कि दुनिया के अधिकांश अन्य देशों में फैल गया था। सौभाग्य से, हमने अन्य सरकारों के साथ समझौते किए थे - वे यह ढोंग करने के लिए सहमत थे कि संक्रमण एक कोरोनावायरस के कारण थे। वे उतने ही चिंतित थे जितना कि हम थे कि उनके देशों में भगदड़ मच सकती है। विशेष रूप से अमेरिकियों को डर था कि एसएंडपी 500 में गिरावट हो सकती है। यह, उन्होंने कहा, एक चुनावी वर्ष में अस्वीकार्य होगा, इसलिए हम उनके पूर्ण समर्थन पर भरोसा कर सकते हैं।
बेशक विश्व स्वास्थ्य संगठन ने भी हमारी मदद की। लंबे समय से, डब्ल्यूएचओ के साथ एकमात्र मुद्दा यह रहा है कि हम अमेरिकियों के साथ एक प्रतियोगिता में बंद हो गए हैं जो उन्हें अधिक रिश्वत देता है। उन्होंने तथाकथित कोरोनावायरस के डीएनए को डीकोड करने के बारे में सभी प्रकार की परिष्कृत गलत सूचना जारी की। इस सब ने हमें एक वैश्विक दहशत को दूर करने की अनुमति दी है।
अभी के लिए।
फिर भी स्थिति आश्चर्यजनक गति से बिगड़ रही थी। मैं इस बिंदु पर बहुत अधिक प्रकट करने के लिए अनिच्छुक हूं, क्योंकि इससे मेरे दुश्मनों के लिए मेरी पहचान करना बहुत आसान हो जाएगा, लेकिन हमने अपने सबसे वरिष्ठ नेताओं की सुरक्षा के लिए उपायों को लागू करना शुरू कर दिया। यदि आप विश्व समाचारों को देखते हैं, तो आप देखेंगे कि हमारे राष्ट्रपति शी जिनपिंग, प्रकोप के लगभग एक सप्ताह बाद गायब हो गए थे, इससे पहले कंबोडिया के नेता के साथ फिर से देखे जाने से पहले ।
आपको पता होना चाहिए कि कंबोडियाई नेता से मिलने वाला व्यक्ति राष्ट्रपति शी नहीं था। यह एक बॉडी डबल था, जिसे कई वर्षों तक, हमारे राष्ट्रपति की तरह दिखने और आवाज करने के लिए प्रशिक्षित किया गया था। राष्ट्रपति शी बेशक अपनी मौत के जोखिम के प्रति लापरवाह नहीं हैं। बीजिंग में पार्टी के मुख्यालय झोंगनहाई के नीचे एक गुप्त बंकर में उसे सुरक्षित रूप से रखा गया है।
न ही वह एकमात्र ऐसा नेता था जो छिपा है। वास्तव में, मैं आपको आश्वासन दे सकता हूं कि वर्तमान में सभी वरिष्ठ पार्टी सदस्यों में से आधे से अधिक प्रशिक्षित अभिनेताओं द्वारा नकल की जा रही है, जो विशेष प्रत्यारोपण के माध्यम से उन्हें दिए गए निर्देशों का पालन कर रहे हैं। क्या आपको वाकई लगता है कि हमारे प्रधानमंत्री वुहान जाकर अपनी जान जोखिम में डालेंगे ?
इन सबका मतलब है कि हमारी सरकार पूरी तरह से पंगु हो गई है और राज्य के कार्यों को सेना द्वारा संभाल लिया गया है।
मेरे लिए यह स्पष्ट हो गया कि हमारे प्रयास निरर्थक थे। हां, विद्रोही पत्रकारों के लॉकडाउन, ट्रैवल बैन और लक्षित हत्याओं ने हमें वुहान में सही स्थिति को छिपाने की अनुमति दी; लेकिन मुझे पता था कि यह नहीं चलेगा। एक बार जब दुनिया के बाकी हिस्सों में बड़े पैमाने पर मौतें शुरू हो जाती हैं - तो हमारे अनुमान में, यह अगले हफ्ते में होना चाहिए।यह स्पष्ट हो जाएगा कि हम एजेंट से अपनी रक्षा नहीं कर सकते। सर्जिकल मास्क, हाथ sanitiser, दस्ताने - कुछ भी इसे रोक नहीं सकता है। विशेष हज़्म मास्क के अलावा कुछ भी नहीं, लेकिन पर्याप्त मात्रा में कुछ भी नहीं बनाया जा सकता है। आप, एक सामान्य व्यक्ति, कभी भी एक प्राप्त नहीं करेंगे, अकेले आने वाले प्रलय के माध्यम से आपको देखने के लिए पर्याप्त संख्या दें।
आप में से जो लोग इसे पढ़ रहे हैं, इसलिए, मेरा सुझाव है कि आप अपने प्रियजनों को अपने करीब रखें। उन्हें गले लगाओ, उन्हें बताओ कि वे आपके लिए क्या मतलब है। आपके साथ जो समय बचा है, उसका आनंद लें। इस तरह से किसी की भावनाओं को व्यक्त करना चीनी संस्कृति में विशिष्ट नहीं है, लेकिन मैंने ऐसे इशारों के महत्व को सीखा है।
मैंने अपनी पत्नी से वादा किया कि मैं यह दस्तावेज़ उसे पोस्ट करने से पहले दिखा दूंगा।
फिर भी मैंने अपना वचन तोड़ा।
मैं उसके रोने की आवाज़ को जोर से सुनता हूँ, बेडरूम में गालियाँ देता हूँ, और मेरे लैपटॉप का कीबोर्ड मेरे अपने आँसुओं से भीगा हुआ है। बहुत पहले नहीं, हमें नियमित परीक्षणों के परिणाम मिले जो हमारे "प्राथमिकता चिकित्सा उपचार" का हिस्सा हैं, और हमें पता चला कि मेरा बेटा एजेंट से संक्रमित हो गया था।
सैन्य पुलिस ने जो मुझे विशेष सुरक्षा मास्क के साथ आपूर्ति की है, वह मेरे बेटे को समाप्त और अप्रभावी मुखौटे दे रही थी, वरिष्ठ अधिकारियों ने पहले से ही पहना था और फिर उनकी रक्षा के लिए बंद कर दिया। दूसरी ओर, मेरे अपने मुखौटे हमेशा आवश्यक गुणवत्ता के थे।
मुझे लगता है कि उन्होंने फैसला किया कि मेरा बेटा मुझसे कम प्राथमिकता का था। मुझे लगता है कि मेरा बेटा उनके कवर-अप में उनकी मदद नहीं कर सकता था।
हमने बहुत पहले तय कर लिया था कि हम अलग होंगे - हम हमेशा उसके साथ ईमानदार रहेंगे। और इसलिए जब उसने हमसे पूछा, तो हमने उसे सच बताया। हमने उसे बताया कि वह बहुत बीमार था। उसने और पूछा, और हमने उससे कहा कि वह ठीक नहीं होगा।
वह पूछता रहा, और हमने उससे कहा कि वह मर जाएगा। वह बहुत छोटा है, लेकिन वह समझने के लिए काफी पुराना था।
इस दुनिया में मेरे दुखी दिनों के बाकी दिनों के लिए उसके डराने वाले मेल मुझे परेशान करेंगे।
उन्हें आने दो। उन्हें मेरे साथ जैसा करना है करने दो। मुझे अब कोई परवाह नहीं है।


वीडियो लिंक:
दस्तावेज़ लिंक:

Comments